पल्लीनाका से बीआर कोल्ड स्टोरेज सड़क चौड़ीकरण का काम में ठंडे बस्ते में।

पल्लीनाका से बीआर कोल्ड स्टोरेज सड़क चौड़ीकरण का काम में ठंडे बस्ते में।



छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर )ओम प्रकाश सिंह । जिला मुख्यालय जगदलपुर शहर से लगा हुआ पल्ली नाका से बीआर कोल्ड स्टोरेज मार्ग पर सड़क चौड़ीकरण का काम विगत कई दिनों से बन्द किया गया हैं। यह मार्ग बीआर कोल्ड स्टोरेज रोड़ गीदम मार्ग और शहर की ओर जाता हैं वहीं दूसरी ओर पल्लीनाका होते हुए चित्रकोट और शहर की ओर जाता हैं।



इस मार्ग में चल रहे सड़क निर्माण कार्य कछुवे की चाल से आये दिन वाहनों का दुर्घटना ग्रस्त व राहगीरों की जान ले रहीं हैं। कल ही पल्लीनाका डीपों के पास मोड़ पर एक बोरिंग गाड़ी के पलटने से एक व्यक्ति को चोट लग जिसे महारानी अस्पताल ले जाया गया। 



दो दिन के अंतराल में दो एक्सीडेंट हुआ, ट्रैक्टर और मोटर साइकिल में जोरदार एक्सीडेंट में मोटर साइकिल सवार को अपनी जान गवानी पड़ी हैं।




सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पल्लीनाका से बीआर कोल्ड स्टोरेज होते हुए गीदम नाका सरगीपाल बायपास सड़क का ठेका लगभग 7 करोड़ रूपये का हुआ हैं। 



इंजीनियर की देखरेख में हो रहे सड़क निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने के कारण सड़क कार्य अधूरा कर छोड़ दिया गया हैं। अभी से जगह-जगह गिट्टी उखाड़ने लगा है। प्रशासनिक अधिकारियों का भी ध्यान इस ओर नहीं जाता हैं।






Post a Comment

0 Comments