जगदलपुर : निर्मल विद्यालय में यातायात नियमों के संबंध में बच्चों को जानकारी एवं समझाइश दिया गया- यातायात प्रभारी, शिव शंकर गेंदले।

जगदलपुर : निर्मल विद्यालय में यातायात नियमों के संबंध में बच्चों को जानकारी एवं समझाइश दिया गया- यातायात प्रभारी, शिव शंकर गेंदले



छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । आज दिनांक 17/07/2022 को निर्मल विद्यालय स्कूल में यातायात नियमों के संबंध में बच्चों को जानकारी एवं समझाइश दिया गया की नाबालिक बच्चे बिना लाइसेंस के मोटर साइकिल नहीं चलाते और ट्रैफिक रूल्स के संबंध में विभिन्न जानकारियां दिया गया।



नाबालिक बच्चे बिना लाईसेंस के वाहन ना चलाएं जिससे कि जान - माल की हानि हो



माता-पिता भी इस बात का विशेष रूप से ध्यान दे, कि वो अपने बच्चों को जिनके पास वाहन चलाने का लाईसेंस नहीं हैं उन्हें वाहन चलाने ना दे जिससे किसी अनहोनी की आशंका बनी रहें।




निर्मल विद्यालय स्कूल में यातायात प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर गेंदले ने स्कूली बच्चों को यातायात नियमों के संबंध में जानकारी एवं समझाईश दिया। नाबालिक बच्चे बिना लाईसेंस के मोटर साइकिल ना चलाएं एवं यातायात नियमों का पालन करें। बिना हेलमेट के वाहन ना चलाये जिससे कि जान-माल की हानि हो, ट्रैफिक रूल्स के संबंध में जानकारी दिया गया।






Post a Comment

0 Comments