सत्ता में रहने का अधिकार खो चुकी है कांग्रेस सरकार - रूपसिंह मण्डावी

सत्ता में रहने का अधिकार खो चुकी है कांग्रेस सरकार - रूपसिंह मण्डावी

छत्तीसगढ़ के 80 लाख लोगों को बेघर करने का पाप किया है भूपेश सरकार ने

जनता से धोखेबाजी करने वाली सरकार को बर्खास्त हो जाना चाहिए, टीएस सिंहदेव के पत्र पर भाजपा हुई हमलावर

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । भाजपा जिला अध्यक्ष रूपसिंह मण्डावी ने भूपेश सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि जनता के भरोसे को छलने वाली प्रदेश कांग्रेस सरकार सत्ता में रहने का अधिकार खो चुकी है। कांग्रेस सरकार के वरिष्ठ मंत्री,राज्य सरकार में नंबर दो का स्थान रखने वाले, मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार रहे टीएस सिंहदेव ने अपने इस्तीफे के साथ भेजे पत्र में जो बातें लिखी हैं,उसका एक-एक शब्द छत्तीसगढ़ की जनता के साथ हुए भयंकर षडयंत्र और धोखे को बयां कर रहा है। भाजपा लगातार यह सवाल उठाती भी रही है।



भाजपा जिला अध्यक्ष मण्डावी ने कहा कि अगर इस पत्र पर ही भरोसा करें तो भी प्रधानमंत्री आवास के 8 लाख परिवारों यानि 40 लाख लोगों से कांग्रेस राज्य सरकार ने छत छीनने कि काम किया। हांलाकि यह आंकड़ा अब 16 लाख आवास तक पहुँच गया है। कुल 80 लाख लोगों को बेघर करने का पाप भूपेश सरकार ने किया है।

यह आपराधिक कृत्य है एक व्यक्ति घर बनाने में टूट जाता है, इस सरकार ने तो बस्तियाँ उजाड़ दी, बसने तक नहीं दिया

केन्द्र की मोदी सरकार से इतनी बड़ी मदद मिलने के बाद भी राज्य की कांग्रेस सरकार ने अपने हिस्से की राशि न देकर प्रदेश के गरीबों के साथ यह सबसे बड़ा अत्याचार किया है। जबकि कांग्रेस के खुद अपने घोषणा पत्र में ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों को आवास देने की बात प्रमुखता से है। गरीबों को बेघर रखने की साजिश करने वाली यह संवेदनहीन सरकार किस आधार पर अब तक बनी हुई है।

मण्डावी ने कहा कि प्रदेश में रोजगार के बड़े बड़े झूठे दावे पेश करने वाली सरकार ने मनरेगा में काम करने वाले साथियों से साजिश कर हड़ताल करवायी व उनके हक के 1250 करोड़ रुपये खाने का काम किया।

ऐसी कौन सी सरकार दुनिया में होगी जो अपने ही प्रदेश के लोगों के साथ साजिश रचती है

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से सवाल करते हुए रुपसिंग मण्डावी ने कहा कि आप ही के वरिष्ठ मंत्री द्वारा लिखी गई चिट्ठी का एक एक शब्द जनता को तीर की तरह चुभ रहा है, आपने प्रदेश की समूची जनता के साथ बड़ा धोखा किया है, ऐसी राज्य सरकार को बर्खास्त हो जाना चाहिए।









Post a Comment

0 Comments