🇮🇳🇮🇳🇮🇳 बस्तर पुलिस की ओर से स्वतंत्रता दिवस संदेश एवं शुभकामना।Happy Independence Day 2022- Bastar Police 🇮🇳🇮🇳🇮🇳

🇮🇳🇮🇳🇮🇳 बस्तर पुलिस की ओर से स्वतंत्रता दिवस संदेश एवं शुभकामना।Happy Independence Day 2022- Bastar Police 🇮🇳🇮🇳🇮🇳





छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । भारत की आजादी का अमृत महोत्सव के पावन अवसर पर बस्तर पुलिस की ओर से सुन्दरराज पी., पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज द्वारा बस्तरवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं सन्देश  " स्थानीय आदिवासी बोली गोंडी " में देते हुये हुए कहा है कि:-



बस्तर के समस्त भाईयों, बहनों, माताओं एवं प्यारे बच्चों, भारत की आजादी की 75वीं वर्षगांठ को अमृत महोत्सव के रूप में देश के हर एक नागरिक उत्साह एवं गर्व के साथ मना रहें हैं।



विगत कई वर्षाें की वामपंथी उग्रवाद की छाया से बाहर निकलकर बस्तर के वनांचल क्षेत्र के भाईयों एवं बहनों में भी अब सुख एवं खुशहाली की उम्मीद की किरण जागी।



जनता का सहयोग एवं समर्थन से शासन की त्रिवेणी कार्ययोजना ‘‘विश्वास-विकास-सुरक्षा’’ का सफल क्रियान्वयन बस्तर संभाग में हो रहा है, जिससे क्षेत्र की शांति एवं समृद्धि के लिये एक स्थायी समाधान निर्मित किया जा रहा है।



बस्तर की शांति, सुरक्षा एवं विकास हेतु अपना सर्वाेंचत्तम बलिदान दिये शहीदों एवं नागरिकों को नमन करते हुये मैं आप सभी को आश्वस्त करना चाहूंगा कि बस्तरवासियों की जानमाल की रक्षा हेतु हमारे प्रत्येक बल सदस्य समर्पित हैं।



जय हिन्द !!! जय छत्तीसगढ़ !!! जय बस्तर !!!








Post a Comment

0 Comments