दन्तेवाड़ा : ग्राम कोण्‍ड़ापारा थाना अरनपुर में 231 वीं वाहिनी के द्वारा सिविक एक्‍शन प्रोग्राम का आयोजन किया।

दन्तेवाड़ा : ग्राम कोण्‍ड़ापारा थाना अरनपुर में 231 वीं वाहिनी के द्वारा सिविक एक्‍शन प्रोग्राम का आयोजन किया।




छत्तीसगढ़ ( दक्षिण बस्तर दन्तेवाड़ा ) ओम प्रकाश सिंह ।  ग्राम कोण्‍ड़ापारा थाना अरनपुर जिला-दंतेवाड़ा में पुलिस महानिरीक्षक छत्‍तीसगढ़ सेक्‍टर के दिशा-निर्देशानुसार विनय कुमार सिंह, पुलिस उप महानिरीक्षक दंतेवाड़ा के मार्ग दर्शन में सुरेन्‍द्र सिंह कमाण्‍ड़ेंट 231 बटालियन के द्वारा सिविक एक्‍शन प्रोग्राम का आयोजन कर ग्रामीणों को दैनिक उपयोग में आने वाली सामग्रियों को वितरित किया गया। 



इस अवसर पर धर्मेन्‍द्र कुमार, सहायक कमाण्‍डेंट एवं कोण्‍ड़ापारा सरपंच, अन्‍य अधीनस्‍थ अधिकारी, जवान तथा स्‍थानीय नागरिक उपस्थित थें।




सुरेन्‍द्र सिंह कमाण्‍डेंट 231 बटालियन ने ग्रामीणों  को यह संदेश दिया कि हम ग्रामीणों के साथ मिलकर उनके विकास में सहयोग करना चाहते है, और आपकी दैनिक आवश्‍यकताओं को ध्‍यान में रखते हुए।



 इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है और भविष्‍य में किसी भी प्रकार की समस्‍या में हम आपके साथ खड़े रहेगें। इस कार्य से ग्रामीण बेहद खुश है और केन्‍द्रीय रिजर्व पुलिस बल की सराहना कर रहें। इस प्रकार के विकाशात्‍मक कार्य से सुरक्षाबलों एवं ग्रामीणों के मध्‍य रिश्‍ते और प्रगाढ़ होंगे और विकास एवं शांति की भी राह प्रशस्‍त होगी।







Post a Comment

0 Comments