नारायणपुर : नारायणपुर जिला में धर्मांतरण को लेकर दो समुदायों के बीच घटित घटना में शामिल 1 आरोपी को किया गया-गिरफ्तार।

 



नारायणपुर : नारायणपुर जिला में  धर्मांतरण को लेकर दो समुदायों के बीच घटित घटना में शामिल 1 आरोपी को किया गया-गिरफ्तार।




छत्तीसगढ़ ( नारायणपुर ) ओम प्रकाश सिंह । दिनांक 02 जनवरी 2023 को नारायणपुर में घटना घटित हुआ था उक्त घटना के दौरान मामले को शांत कराने के लिए पुलिस बल रवाना किया गया था, जिस दौरान पुलिस बल के साथ आरोपियों के द्वारा घटना कारित किया गया था। 



उक्त घटना पर थाना नारायणपुर में आरोपियों के विरुद्ध भादवि के धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया था और घटना में शामिल आरोपियों की पतासाजी किया जा रहा था। 



दौरान विवेचना के मामले में पूर्व में 29 आरोपियों की गिरफ्तारी की गई थी। मामले में आज दिनांक 13.01.2023 को अपराध में शामिल 1आरोपी को पुलिस द्वारा पकड़ा गया है। 



जिससे पूछताछ पर उसने अपना नाम (1). दिनेश सलाम पिता सनवा राम सलाम ,उम्र 23 वर्ष, निवासी भाटपाल ,थाना बेनूर ,जिला नारायणपुर का होना बताया है।



 जिससे प्रकरण के संबंध में पूछताछ करने पर अपराध कारित करना स्वीकार किया है, मामले में संलिप्तता पाये जाने आरोपी दिनेश सलाम को  नारायणपुर पुलिस द्वारा विधिवत गिरफ्तार किया गया है।



 जिसे न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा जा रहा है। घटना में और भी अन्य लोग शामिल है शामिल अन्य फरार आरोपियों की पहचान कार्यवाही की जा रही है।





Post a Comment

0 Comments