जगदलपुर : आई जी, कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया शहीद स्मारक स्थल सहित अन्य विकास कार्यों का अवलोकन

 

जगदलपुर : आई जी, कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया शहीद स्मारक स्थल सहित अन्य विकास कार्यों का अवलोकन



निर्माण कार्यों को समय सीमा में पूर्ण करने के दिये निर्देश



छत्तीसगढ़ ( जगदलपुर ) बस्तर दर्पण ।  बस्तर आई जी सुंदरराज पी., कलेक्टर चंदन कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा ने आमागुड़ा चौक में निर्माण किया जा रहा  शहीद स्मारक स्थल सहित तुरेनार में ग्रामीण औद्योगिक पार्क की आर्थिक गतिविधियों के संचालन और आमागुड़ा चौक के सौंदर्यीकरण व चौड़ीकरण का अवलोकन किया। इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रकाश सर्वे, आयुक्त नगर निगम दिनेश नाग, अनुविभागीय दंडाधिकारी नंद चौबे,जनपद पंचायत के सीईओ,तहसीलदार, पुलिस विभाग के अधिकारी सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।



आई जी सुन्दरराज ने शहीद स्मारक को विकास कार्यों का अवलोकन कर परिसर के विकास कार्य और सौदर्यीकरण कार्यो को 24 जनवरी से पहले पूरा करने के निर्देश दिए। शहीद स्मारक स्थल में शहीदों के नाम पट्टिका, म्यूजियम स्थल, स्मारक पिलर और कैफेटेरिया का निर्माण किया जा रहा है। इसके अलावा परिसर में वृक्षारोपण करने तथा परिसर के सामने लगे छोटे गुमटियों को नोटिस देकर हटाने की कार्यवाही के लिए निगम आयुक्त को निर्देशित किए। साथ ही आमागुड़ा चौक में नगर निगम द्वारा किए जा रहे विकास कार्य,नगर प्रवेश द्वार सहित संकेतक लगाने वाले स्थल का भी निरीक्षण किए।




इसके उपरांत सभी अधिकारियों ने तुरेनार में रीपा के तहत किए जा रहे आर्थिक गतिविधियों का अवलोकन कर विकास कार्यों को समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। मुख्यमंत्री के संभावित कार्यक्रम के तहत आवश्यक तैयारियों के तहत स्थल का अवलोकन किया गया।





Post a Comment

0 Comments