कोंडागांव डीएफओ ने किया जमीनी स्तर के पत्रकारों का अपमान विज्ञापन के लिए संपर्क ना करें - जांगड़े।

कोंडागांव डीएफओ ने किया जमीनी स्तर के पत्रकारों का अपमान विज्ञापन के लिए संपर्क ना करें - जांगड़े।



दक्षिण वन मंडल अधिकारी वन मंडल कोंडागाँव                            


छत्तीसगढ़ ( कोंडागाँव ) ओम प्रकाश सिंहकोंडागाँव दक्षिण वन मंडल कार्यालय के सामने हम प्रेस मीडिया वालों के लिए कोंडागाँव दक्षिण वन मंडल डीएफओ ने तुगलकी फरमान जारी कर दिया है कृपया विज्ञापन के लिए संपर्क ना करें



मिली जानकारी के अनुसार कोंडागाँव वन विभाग के अधिकारी 26 जनवरी गणतंत्र दिवस पर पत्रकारों को बधाई संदेश विज्ञापन नही देने एक नया तरीका ढूंढ निकाला है जो कि सीधे सीधे जमीनी स्तर पर कार्य कर रहे पत्रकारों का अपमान है। साल भर वनविभाग में शासन की योजनाओं का प्रकाशन जिले के पत्रकार अपने अखबारों में करते हैं। 26 जनवरी में सभी अखबारों एवं न्यूज चैनल संस्थान रिपोर्टरों से विज्ञापन की अपेक्षा रखता है। मगर कोंडागाँव वन मंडल अधिकारी 25 जनवरी को ही एक पर्चा अपने कार्यालय के सामने चिपका कर अपना आदेश बता रहे हैं कि वे विज्ञापन का सहयोग नही करेंगे।



यह कृत्य कहाँ तक सही व उचित है

कोई भी विभाग रास्ट्रीय पर्व पर विज्ञापन देने को बाध्य नही है। मगर इस तरह से पर्चा लगा कर पत्रकारों की भावनाओं को आहत पहुंचना निंदनीय है। जिसके विरोध में कोंडागांव पत्रकार जल्द विरोध प्रदर्शन करते हुए मामले को लेकर वनविभाग मंत्री के नाम कोंडागाँव कलेक्टर को ज्ञापन सौपेगा। इस मामले पर कोंडागाँव प्रेस एंड मीडिया फेडरेशन में बैठक आहूत की गई।







Post a Comment

0 Comments