जगदलपुर : 1 नग देशी पिस्टल एवं 3 नग गोली की बिक्री करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे।

जगदलपुर : 1 नग देशी पिस्टल एवं 3 नग गोली की बिक्री करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे।



सफेद रंग के प्लास्टिक झोला में रखा था देशी पिस्टल व 3 नग कारतूस को बिकी करने के लिये

रेल्वे क्रॉसिंग आड़ावाल कुरंदी जाने वाले मार्ग के पास पकड़ाया आरोपी

आर्म्स एक्ट के अंतर्गत की गई आरोपी के विरूद्ध कार्यवाही

नाम आरोपी

- राहुल तिवारी पिता स्व. ईश्वर तिवारी, उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम चपका, थाना भानपुरी जिला बस्तर (छ0ग0)

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस के द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में देशी पिस्टल को बिक्री करने के फिराक में एक आरोपी को पकड़ने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। 



ज्ञात हो कि थाना बोधघाट को दिनांक 18.02.2023 को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति रंग गोरा काला रंग का जैकेट एवं सफेद रंग का टी-शर्ट तथा काला रंग उका लोवर पहना है अपने पास एक सफेद रंग का प्लास्टिक झोला के अंदर देशी पिस्टल और गोली रखा है तथा आड़ावाल रेल्वे क्रॉसिंग के आगे कुरंदी जाने वाले मार्ग में खड़ा है तथा पिस्टल व गोली को बिक्री करने के लिये ग्राहक का इंतजार कर रहा है सूचना पर उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निवेदिता पॉल एवं नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट निरीक्षक दिलबाग सिंह के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही हेतु आड़ावाल रेल्वे क्रॉसिंग जगदलपुर की ओर रवाना किया गया था। 



उक्त टीम के द्वारा आड़ावाल रेल्वे क्रॉसिंग जगदलपुर के पास एक संदिग्ध व्यक्ति की मुखबीर सूचना के अनुसार बताये हुलिया का मिलने पर उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया जिससे पूछताछ पर उसने अपना नाम राहुल तिवारी पिता स्व. ईश्वर तिवारी, उम्र 24 वर्ष निवासी ग्राम चपका, थाना भानपुरी जिला बस्तर (छ0ग0) का निवासी होना बताया जिससे उसके पास रखे सफेद रंग के प्लास्टिक झोला में एक नग देशी पिस्टल व 3 गोली मिला जिसे मौके पर गवाहों के समक्ष कार्यवाही करते हुए आरोपी से मिले देशी पिस्टल व 3 नग गोली को जप्त करते हुए गिरफ्तार कर कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय भेजा जा रहा है।

जप्त संपत्ति :-
• 1 नग देशी पिस्टल व तीन नग राउंड

• एकएंड्रायड मोबाईल कीमती लगभग 7,000 / - रूपये

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी कर्मचारी-

निरीक्षक – दिलबाग सिंह, लालजी सिन्हा, धनंजय सिन्हा उप निरी०- प्रमोद ठाकुर, कमचरण सिंह ठाकुर
सहायक उप निरी०- सतीश यादव
प्र०आर० - पवन श्रीवास्तव, उमेश चंदेल, भूपेन्द्र नेताम, युवराज ठाकुर, रवि सरदार, सायबर सेल आरक्षक धर्मेन्द्र





Post a Comment

0 Comments