दन्तेवाड़ा : भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला बीजापुर, नारायणपुर और अब दन्तेवाड़ा में भी 1 भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई।

 

दन्तेवाड़ा : भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला बीजापुर, नारायणपुर और अब दन्तेवाड़ा में भी 1 भाजपा कार्यकर्ता  की हत्या कर दी गई।

छत्तीसगढ़ ( बारसूर-दन्तेवाड़ा ) ओम प्रकाश सिंह । बस्तर संभाग में एक बार फिर से बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या बस्तर संभाग में नहीं थम रहा बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या का सिलसिला बीजापुर एवं नारायणपुर के बाद दंतेवाड़ा में भी एक बीजेपी कार्यकर्ता की कर दी गई हत्या।




नक्सलियों की पूर्व बस्तर डिवीजन कमेटी ने पर्चा जारी कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली है।

सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार दंतेवाड़ा जिले के बारसूर थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम एटा गांव के पूर्व सरपंच रामधर आलमी 50 वर्ष की नक्सलियों द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई




बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे. पी. नड्डा द्वारा कल जगदलपुर में एक जन सभा के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही है हत्याओं को लेकर रोष व्यक्त किया एवं नक्सलियों एवं सरकार पर जमकर बरसे थे।

मृतक रामधन आलमी किसी कार्य से गांव गया हुआ था जहां पर नक्सलियों ने उसका अपहरण कर लिया एवं हंदवाड़ा जलप्रपात के पास थुलथुली गांव में हत्या कर शव को फेंक दिया था। दंतेवाड़ा बीजेपी संगठन रामधन आलमी की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।






Post a Comment

0 Comments