नारायणपुर : छोटेडोंगर में भाजपा नेता को घर में घुसकर सिर पर मारी गोली कर हत्यारे हुए फरार।

 



नारायणपुर : छोटेडोंगर में भाजपा नेता को घर में घुसकर सिर पर मारी गोली कर हत्यारे हुए फरार।

भाजपा नेता सागर साहू की नक्सलियों द्वारा गोली मार कर हत्या।

छत्तीसगढ़ (नारायणपुर ) ओम प्रकाश सिंह । नारायणपुर जिले के छोटे डोंगर में भाजपा नेता के ऊपर अज्ञात लोगों ने गोली चला दी है। इस हमले से भाजपा नेता बुरी तरह घायल हो गए हैं। गोली सिर में लगने की वजह से भाजपा नेता की स्थिति नाजुक बनी हुई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सागर साहू की मौत हो गई हैं। जिन्हें छोटे डोंगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार देने के बाद 43 किलोमीटर दूर नारायणपुर जिले के जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया है।




भाजपा नेता की हत्या करने की दूसरी बड़ी घटना को अंजाम देने में नक्सली कामयाब रहे। इस घटना की पुष्टि नारायणपुर एएसपी हेमसागर सिदार ने की है भाजपा नेता सागर साहू अपने घर में टीवी देख रहा था। इसी दौरान कुछ लोग अचानक घर के अंदर घुस गए हैं। और उन्होंने घर पर बैठे भाजपा नेता के सिर में गोली चला दी। इसके बाद हमलावर भाग खड़े हुए इधर गोली चलने की आवाज सुनाई देते ही आसपास के लोग पहुंचे।

 

आनन-फानन में घायल भाजपा नेता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल भाजपा नेता को जिला अस्पताल ले जाया गया है। इधर घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।






Post a Comment

0 Comments