नारायणपुर : जिला नारायणपुर: मुठभेड़ 2 नग आईईडी बरामद।

 

नारायणपुर : जिला नारायणपुर: मुठभेड़ 2 नग आईईडी बरामद।



छत्तीसगढ़ ( नारायणपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  नारायणपुर पुलिस को आसूचना प्राप्त हुई कि नक्सलियों की अमदई एरिया कमेटी की टीम कैंप कड़ेमेटा के आसपास ग्राम छोटे बुरगुम के पास जंगल में स्थित है। कड़ेनार एवं बोदली के बीच पल्ली बारसूर रोड में कोई बड़ी घटना को अंजाम देने के लिये आने वाली है।



उक्त आसूचना की प्राप्ति पर पुलिस अधीक्षक नारायणपुर के निर्देश पर कैंप कडेमेटा से आईटीबीपी एवं डीआरजी की संयुक्त पार्टी  नक्सलियोें के द्वारा घटना को अंजाम देने से रोकने के लिये नक्सल अभियान पर छोटे बुरगुम के जंगलों में सर्चिंग के लिये रवाना किया गया था। अभियान के दौरान लगभग 4:30 बजे छोटे बुरगुम के जंगल में नक्सलियों की अमदई एरिया कमेटी की टीम के साथ उपरोक्त सुरक्षा बलों की मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ के दौरान सुरक्षा बलों द्वारा की गई बहादूरीपूर्ण जवाबी कार्यवाही से नक्सलियों के हौसले पस्त हो गई व जंगल-झाड़ी का आड़ लेकर भाग गये।



घटना स्थल पर बीडीएस टीम द्वारा सर्चिंग के दौरान सुरक्षा बलों को 2 आईईडी बरामद करने में सफलता हासिल हुई है जिसे बीडीएस टीम के द्वारा मौके पर ब्लास्ट कर नष्ट किया गया।




घटना स्थल की सर्चिंग जारी है। सभी सुरक्षाबल सही सलामत हैं।उक्त घटना के संबंध में कैंप कडेमेटा, थाना छोटेडोंगर में अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments