सुकमा : सुकमा जिले के थाना किस्टारम क्षेत्र अंतर्गत डब्बामर्का कैम्प से सर्चिंग अभियान के दौरान कोरबा, सीआरपीएफ व एसटीएफ और माओवादियों के बीच मुठभेड़ में 5/6 नक्सलियों को भारी नुकसान पहुंचा-आईजी सुन्दरराज पी.।

सुकमा : सुकमा जिले के थाना किस्टारम क्षेत्र अंतर्गत डब्बामर्का कैम्प से सर्चिंग अभियान के दौरान कोरबा, सीआरपीएफ व एसटीएफ और माओवादियों के बीच मुठभेड़ में 5/6 नक्सलियों को भारी नुकसान पहुंचा-आईजी सुन्दरराज पी.



छत्तीसगढ़ ( किस्टारम- सुकमा ) ओम प्रकाश सिंह ।  उक्त मुठभेड़ में नक्सलियों को भारी नुकसान सम्भवतः पहुंचा है, घटनास्थल में मौजूद परिस्थितियों के अनुरूप पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में 5-6 नक्सलियों भी घायल हुए है एवं घटनास्थल से नक्सलियों के भारी मात्रा में बीजीएल व अन्य विस्फोटक सामग्री आदि बरामद की गई है।



इस पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में कोबरा 202 बटालियन के निरीक्षक मुनेश कुमार मीणा एवं कोबरा 208 बटालियन आरक्षक अमित मोड़क को सामान्य चोटे आयी है, स्थिति सामान्य है जिन्हें प्राथमिक उपचार के पश्चात् उचित ईलाज हेतु मुख्यालय भेजा गया है।



ईलाके में सर्चिंग अभियान हेतु पृथक से कोबरा/एसटीएफ/सीअरपीएफ की अतिरिक्त पुलिस पार्टी भेजी गई है। पुलिस पार्टी के वापसी के पश्चात् घटना के संबंध में विस्तृत जानकारी पृथक से दी जायेगी।




घटना की पुष्टि पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज सुन्दर राज पी. ने की हैं




Post a Comment

0 Comments