दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने अमित शाह के दौरे के पूर्व दिखाई अपनी मौजूदगी, रेल्वे ट्रैक के दोहरीकरण कार्य में लगी पोकलेन मशीन और ट्रक को किया- आग के हवाले।

दंतेवाड़ानक्सलियों ने अमित शाह के दौरे के पूर्व दिखाई अपनी मौजूदगी, रेल्वे ट्रैक के दोहरीकरण कार्य में लगी पोकलेन मशीन और ट्रक को किया- आग के हवाले



ब्रेकिंग न्यूज़- छत्तीसगढ़ ( किरन्दुल/दन्तेवाड़ा ) ओम प्रकाश सिंह ।   नक्सलियों ने की आगजनी, किरंदुल रेल्वे ट्रैक के दोहरीकरण कार्य में लगी पोकलेन मशीन को किया आग के हवाले, बचेली में भी ट्रक को किया आग के हवाले, सैकड़ो की तादात में पर्चे भी फेके।




सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 22-23 मार्च, 2023 की दरम्यानी रात्रि लगभग 1:00 बजे सीपीआई माओवादी संगठन के कुछ अज्ञात माओवादी कैडर द्वारा जिला दन्तेवाड़ा के थाना बचेली के समीप पढ़ापुर के पास रेलवे ट्रेक दोहरीकरण कार्य में उपयोग किये जा रहे 1 जेसीबी मशीन तथा लौह अयस्क परिवहन में उपयोग किये जा रहे 1 ट्रक में आगजनी करने की कोशिश की जहा रही थी।




इस दौरान थाना बचेली के सुरक्षा बल जो आसपास जंगलों में एरिया डॉमीनेशन की कार्यवाही कर रहे थे उसे आते देख आगजनी घटना कर रहे माओवादियों द्वारा फायरिंग की गये।



माओवादियों के फायरिंग की जवाबी कार्यवाही में पुलिस पार्टी द्वारा भी फायरिंग किया गया। तत्पश्चात् माओवादी जंगल का आड़ लेकर भाग गये। आसपास के ईलाका में सर्चिंग जारी है।




माओवादियों के इस आगजनी की घटना में रेलवे ट्रेक दोहरीकरण कार्य में उपयोग किये जा रहे 1 जेसीबी मशीन तथा लौह अयस्क परिवहन में उपयोग किये जा रहे 1 ट्रक में आगजनी करने से आंशिक रूप से क्षति हुई। आसपास के ईलाका में सर्चिंग जारी है।





Post a Comment

0 Comments