जगदलपुर के चांदनी चौक स्थित शराब व भांग की दुकान को शहर से बाहर स्थानांतरित करने के संबंध में ज्ञापन दिया गया-प्रदेश प्रभारी कर्मवीर सिंह जादौन।

 

जगदलपुर के चांदनी चौक स्थित शराब व भांग की दुकान को शहर से बाहर स्थानांतरित करने के संबंध में ज्ञापन दिया गया-प्रदेश प्रभारी कर्मवीर सिंह जादौन

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह ।  आज जन अधिकार मोर्चा के द्वारा कलेक्टर महोदय को जगदलपुर के चांदनी चौक स्थित शराब व भांग की दुकान को शहर से बाहर स्थानांतरित करने के संबंध में ज्ञापन दिया गया। 



जन अधिकार मोर्चा के पदाधिकारियों ने कलेक्टर को बताया कि नशे के आदि व्यक्ति शराब खरीद वहीं आस पास ही बैठकर पीना शुरू कर देते हैं और फिर गाली गलौच तथा लड़ाई-झगड़ा करते हैं जिसके कारण शहर का माहौल खराब हो रहा है। चांदनी चौक के पास ही शहर का प्रमुख महारानी अस्पताल भी है तथा कुछ दूरी पर पुस्तकालय व स्कूल भी हैं जिससे युवा भी इसके प्रभाव से बच नहीं सकते। अतः आपसे निवेदन है कि शराब व भांग की दुकान को शहर के बाहर स्थानांतरित करने की कृपा करें। आपकी अति कृपा होगी।

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी कर्मवीर सिंह जादौन, प्रदेश उपाध्यक्ष दीप्ती तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष सतेन्द्र सिंह गौतम, जिला उपाध्यक्ष कमला राठौर, जिला सचिव किरण देवांगन, आसना ग्राम अध्यक्ष गणेश सेठिया आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे





Post a Comment

0 Comments