बीजापुर : थाना मिरतुर क्षेत्रान्तर्गत शिव मंदिर में पूजा कर रहे पुजारी रामा कड़ती की अज्ञात लोगों की मिलकर हत्या-लोगों में दहशत का माहौल . . . . . . !!

बीजापुर : थाना मिरतुर क्षेत्रान्तर्गत शिव मंदिर में पूजा कर रहे पुजारी रामा कड़ती की अज्ञात लोगों की मिलकर हत्या-लोगों में दहशत का माहौल . . . . . . !!






छत्तीसगढ़ ( मिरतुर-बीजापुर ) ओम प्रकाश सिंह । बीजापुर जिले के थाना मिरतुर क्षेत्रान्तर्गत के मंदिर पारा में बीती रात पूजा करने के दौरान अज्ञात लोगों ने मंदिर के रामा कड़ती नामक व्यक्ति की कुल्हाड़ी मार हत्या कर दी।



घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेते हुए जांच में जुट गई है। पुलिस ने आस-पास के रहवासियों से पूछताछ भी शुरू कर दी गई है। मिरतुर थाना प्रभारी ने बताया की मिरतुर के मंदिर पारा में रहने वाला रामा कड़ती उम्र 30 शनिवार की शाम को अपने घर से कुछ दूरी पर ही बने शिव मंदिर में पूजा कर रहा था।



इस बीच लगभग 7:00 बजे अचानक तीन लोग हाथ में कुल्हाड़ी लेकर मंदिर आए, यहां पूजा करने के दौरान रामा कड़ती के सर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में रामा कड़ती की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, घटना के बाद लोगों में दहशत का माहौल बन हुआ हैं।



आपसी वाद-विवाद एवं रंजिश आदि मामलों को ध्यान में रखते हुये पुलिस कर रही हैं जांच



आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए, मिरतुर थाना प्रभारी ने घटना को नक्सली घटना से इनकार किया है, उनका कहना है कि कोई नक्सली पर्चा मिला है, पुलिस जांच में जुटी हुई।
फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी गई है।





Post a Comment

0 Comments