जगदलपुर : बस्तर संभाग अंतर्गत नागरिकों को Online Banking fraud सोशल मीडिया संबंधित अपराधों एवं अन्य Online सायबर क्राइम से जागरूक कराने के उद्देश्य से बस्तर के युवा समूह PIR PRODUCTIONS ने एक म्यूजिकल वीडियों तैयार किया गया।

जगदलपुर : बस्तर संभाग अंतर्गत नागरिकों को Online Banking fraud सोशल मीडिया संबंधित अपराधों एवं अन्य Online सायबर क्राइम से जागरूक कराने के उद्देश्य से बस्तर के युवा समूह PIR PRODUCTIONS  ने  एक म्यूजिकल वीडियों तैयार किया गया।




साइबर संगवारी म्यूजिकल वीडियों की TEASER LAUNCH

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । आज दिनांक 03 मार्च 2023 को इस म्यूजिकल वीडियों की "Teaser"  पुलिस महानिरीक्षक बस्तर रेंज, सुन्दरराज पी. के द्वारा लॉन्च की गई।  





 पुलिस महानिरीक्षक, बस्तर रेंज के द्वारा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, बस्तर जितेन्द्र सिंह मीणा एवं उनके साथी अधिकारीगण के मार्गदर्शन में बस्तर के युवा समूह PIR PRODUCTIONS  द्वारा किया गया सराहनीय कार्य की प्रशंसा करते हुये कहा है कि इस प्रकार के प्रयासों से सायबर अपराध के संबंध में नागरिको को जागरूक करना तथा घटना की रोकथाम के साथ-साथ Cyber  एवं Online सेवाओं के उपयोगताओं को होने वाली मानसिक प्रताड़ना एवं आर्थिक क्षति को भी रोका जा सकता है।





Post a Comment

0 Comments