छत्तीसगढ़ : दुर्ग पश्चिम बंगाल की पुलिस के मदद से शातिर 2 चोरो को पकड़ने में मिली सफलता, स्मृति नगर पुलिस चौकी क्षेत्र में 35 लाख से ज्यादा की चोरी को गैंग ने दिया था अंजाम-एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव। शातिर चोरों का गिरोह 5 साल से कर रहा था देश भर में बड़ी चोरियों को अंजाम। दोनो आरोपी बांग्लादेशी मूल के। एक आरोपी बांग्लादेशी पासपोर्ट पर पर्यटन वीजा पर रह रहा था भारत में।

छत्तीसगढ़ : दुर्ग पश्चिम बंगाल की पुलिस के मदद से शातिर 2 चोरो को पकड़ने में मिली सफलता, स्मृति नगर पुलिस चौकी क्षेत्र में 35 लाख से ज्यादा की चोरी को गैंग ने दिया था अंजाम-एसपी, डॉ. अभिषेक पल्लव

शातिर चोरों का गिरोह 5 साल से कर रहा था देश भर में बड़ी चोरियों को अंजाम।

दोनो आरोपी बांग्लादेशी मूल के।

एक आरोपी बांग्लादेशी पासपोर्ट पर पर्यटन वीजा पर रह रहा था भारत में।



छत्तीसगढ़ ( दुर्ग-भिलाई ) ओम प्रकाश सिंह ।  पूरे देश में घूम घूम कर बड़ी चोरियों को अंजाम देने वाला अंतरराष्ट्रीय गिरोह के दो सदस्य आए दुर्ग पुलिस के गिरफ्त में, स्मृतिनगर थाने क्षेत्र में को थी बड़ी चोरी। पड़ोसी देश बांग्लादेश से जुड़ रहे है तार।



CDR analysis के आधार पर पांच राज्यों में चोरी की प्रकरण का हो सकता है खुलासा।
एक महीने से दुर्ग पुलिस लगातर उनपे नज़र रख रही थी। पश्चिम बंगाल की पुलिस के मदद से शातिर 2 चोरो को पकड़ने में मिली सफलता।

वैज्ञानिक एवं तकनीकी जांच से मिली सफलता



बांग्लादेश अतिरिक्त दक्षिण विद्यानंदी जिला मदारीपुर थाना राजूर दोनो चोर को ट्रांजिट रिमांड पर पश्चिम बंगाल से दुर्ग लाया जा रहा है। पुछताछ में बड़े खुलसे समभाव बांग्लादेश का नाम पता.. एमडी हसमत खलीफा पुत्र मोतालिब खलीफा 22 वर्ष Add.dakhin विद्यानंदी जिला मदारीपुर थाना राजूर सुजान शेख पुत्र मोतालिब शेख 22 वर्ष कालीबाजार दासबाड़ा थाना नरेंद्रपुर पश्चिम बंगाल

Post a Comment

0 Comments