जगदलपुर : आईपीएल मैच पर ऑन लाईन जुआ खेलाने वाले युवक के कब्जे से 21,050/-रूपये नगद पर सिटी कोतवाली पुलिस की कार्यवाही- टीआई, अमित शुक्ला।

जगदलपुर : आईपीएल मैच पर ऑन लाईन जुआ खेलाने वाले युवक के कब्जे से 21,050/-रूपये नगद पर सिटी कोतवाली पुलिस की कार्यवाही- टीआई, अमित शुक्ला

आरोपी पर छ0ग0 जुआ(प्रतिषेध) अधिनियम की धारा 6(क),7(1) के तहत कार्यवाही

आरोपी के कब्जे से 21,050/- रूपये नगद बरामद

दो नग मोबाईल एवं सट्टा पट्टी पर्ची जप्त

मामला सिटी कोतवाली जगदलपुर क्षेत्र का

नाम आरोपी
-उमेश महाजन पिता शंखनाथ महाजन उम्र 48 साल नि० कुम्हारपारा जगदलपुर बस्तर (छ0ग0)।

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के मार्गदर्शन में बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी तारतम्य में आज जगदलपुर शहर में सटोरिया पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि थाना कोतवाली को सूचना प्राप्त हुआ था कि एक व्यक्ति के द्वारा शहर में आईपीएल मैच पर ऑनलाईन जुआ खेलाने की सूचना पर उप
महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा, अति. पुलिस अधीक्षक श्रीमती निवेदिता पॉल के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक विकास कुमार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली अमित शुक्ला के नेतृत्व में कार्यवाही हेतु टीम गठित किया गया था।



 उक्त टीम के द्वारा जगदलपुर के कुम्हारपारा में एक संदिग्ध व्यक्ति की पहचान कर, रेड कार्यवाही किया गया। रेड कार्यवाही के दौरान उमेश महाजन जिसके कब्जे से 21,050/- रूपये, सट्टा पर्ची, पेन एवं एक नग मोबाईल फोन को बरामद कर, जप्त किया गया है। आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में धारा छ0ग0 जुआ ( प्रतिषेध) अधिनियम की धारा 6 ( क ), 7 (1) के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर, न्याययिक रिमांड पर भेजा गया।



महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी -

निरीक्षक - अमित शुक्ला
सहा. उपनिरी. - सुथराम नेताम, लंबोदर कश्यप
प्रआर०-नकुल कश्यप
आरक्षक रवि ठाकुर, उत्तम ध्रुव, भीगू कश्यप।


Post a Comment

0 Comments