छत्तीसगढ़ : दुर्ग सीजी प्राइड के बाद सर्किल लाउंज, बघेरा में रेड। बड़ी मात्रा में हुक्का पॉट, फ्लेवर और कोयले का ज़ख़ीरा बरामद-एसपी, डाॅ. अभिषेक पल्लव।

छत्तीसगढ़ : दुर्ग सीजी प्राइड के बाद सर्किल लाउंज, बघेरा में रेड। बड़ी मात्रा में हुक्का पॉट, फ्लेवर और कोयले का ज़ख़ीरा बरामद-एसपी, डाॅ. अभिषेक पल्लव



संचालक व ओनर अंकित वैष्णव गिरफ़्तार।

छत्तीसगढ़ ( दुर्ग ) ओम प्रकाश सिंह । दुर्ग पुलिस के द्वारा सीजी प्राइड रेस्टोरेंट के बाद सर्किल लाउंज, बघेरा में रेड कार्रवाई के दौरान पुलिस को को बड़ी मात्रा में हुक्का पॉट, हुक्का फ्लेवर और कोयला का ज़खीरा बरामद किया हैं। 



अवैध हुक्का बार की लगातार चली कार्यवाही में पुलिस को मिली बड़ी सफलता। देर रात्रि तक की गई इस कार्रवाई के बाद से संकलकों में दहशत का माहौल व्याप्त हैं।




दुर्ग पुलिस को लगातार मिल रही, शिकायतों को गंभीरता पूर्व लेते हुए जिला दुर्ग पुलिस अधीक्षक डाॅ. अभिषेक पल्लव ( भा.  पु.  से. ) के दिशा निर्देश एवं मार्गदर्शन पर पुलिस ने सर्किल लाउंज, बघेरा में रेड कार्यवाही छापामार कार्यवाही की गई। 



इस दौरान रैस्टोरेंट में संचालक व ओनर अंकित वैष्णव को गिरफ़्तार किया गया। उक्त कार्रवाई में बड़ी मात्रा में अवैध हुक्का फ्लेवर, कोयला और हुक्का पाॅट का ज़खीरा बरामद किया गया हैं।

Post a Comment

0 Comments