सुकमा : मुस्लिम युवक साजिद खान उर्फ साजो ने हिन्दू संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गालियां- पुलिस ने की कार्यवाही।

सुकमा : मुस्लिम युवक साजिद खान उर्फ साजो ने हिन्दू संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गालियां- पुलिस ने की कार्यवाही



आरोपी युवक को पुलिस ने किया न्यायालय में पेश, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

पुलिस के द्वारा की जा रही कड़ी कार्रवाई।

छत्तीसगढ़ ( सुकमा ) ओम प्रकाश सिंह ।  छत्तीसगढ़ के जिला मुख्यालय सुकमा में एक मुस्लिम युवक ने हिन्दू संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं को गालियां देते हुए अपने मोबाइल फोन वीडियो अपलोड किया है। वीडियो में युवक गौ-मांस भी दिखा रहा हैं मैं गाय का मांस खाऊंगा, हिम्मत है तो मेरा जो बिगाड़ सकते हो बिगाड़ लो।



हिन्दू संगठन के लोगों ने मामले की शिकायत सिटी कोतवाली थाना सुकमा में की।




जैसे ही वीडियो वायरल हुआ उसी मुस्लिम समुदाय के लोगों ने साजिद खान उर्फ साजो को पुलिस के हवाले किया। मामला सिटी कोतवाली थाना सुकमा क्षेत्र का है। आरोपी युवक का नाम " साजिद खान " बताया जा रहा है। जोकि सुकमा में रहता है।



मामला जैसे-जैसे तूल पकड़ता गया वैसे संगठन के लोगों और शहरवासियों की भीड़ पुलिस थाना में बढ़ती गई। बुधवार की देर रात तक बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, गौ.सेवक समेत अन्य संगठन के लोग पुलिस थाना में ही बैठे रहे। पुलिस अफसरों ने भी कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

बताया जा रहा है किए इस मामले को लेकर शहर में एक बार फिर से तनाव पूर्ण में माहौल बन गया है। हालांकि पुलिस फोर्स भी अलर्ट है।

आरोपी युवक को पुलिस ने किया न्यायालय में पेश, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

इस मामले में कांग्रेस पार्टी के किसी नेता, विधायक या मंत्री ने अपने प्रतिक्रिया स्पष्ट रूप से व्यक्त नहीं किया हैं। आरोपी युवक साजिद खान उर्फ साजो ने सोशल मीडिया व व्हाट्साप पर वीडियो अपलोड कर स्पष्ट रूप से हिन्दू संगठन और भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गालियां देते हुए दिखाई दे रहा हैं। ऐसी संभावना व्यक्त किया जा रहा था कि कांग्रेस पार्टी एक लोकतांत्रिक पार्टी होते हुए अपनी तरफ से कुछ प्रतिक्रिया व्यक्त करेगी लेकिन अभी तक कांग्रेस पार्टी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई दी है।







Post a Comment

0 Comments