छत्तीसगढ़ : गरियाबंद के करलाझर गांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 5 लाख का इनामी नक्सली नंदलाल, उदंती एलओएस का डिप्टी कमांडर-ढेर। मुठभेड़ में मारे गए नक्सली नंदलाल पर 5 लाख का ईनाम था। एक 303 बोर राइफल और सामाग्री बरामद किया गया।

छत्तीसगढ़ : गरियाबंद के करलाझर गांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 5 लाख का इनामी नक्सली नंदलाल, उदंती एलओएस का डिप्टी कमांडर-ढेर

मुठभेड़ में मारे गए नक्सली नंदलाल पर 5 लाख का ईनाम था।

एक 303 बोर राइफल और सामाग्री बरामद किया गया।



छत्तीसगढ़ ( गरियाबंद ) ओम प्रकाश सिंह ।  गरियाबंद जिले में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में 5 लाख ईनामी हार्डकोर नक्सली नंदलाल मारा गया है। सुरक्षा बलों को जिला गरियाबंद के थाना जुगर क्षेत्र के करलाझर और नागेश पहाड़ी क्षेत्र में नक्सली होने की आसूचना मिली थी।



30 पुलिस पार्टी सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

गरियाबंद से 207 कोबरा, ई-30 सीआरपीएफ कम्पनी की संयुक्त पार्टी एरिया डोमिनेशन के लिए रवाना की गई इसी दौरान थाना जुगाड़ क्षेत्र के करलाझर गांव में सोमवार सुबह 9: 20  पर नक्सलियों ने पुलिस की पार्टी पर फायरिंग करने लगे, पुलिस जवानों ने भी मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों की गोलीबारी का जवाबी कार्रवाई की पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक नक्सली मौके पर ही मारा गया, बाकि के साथी की नक्सली जंगलों के आड़ लेकर भागने में कामयाब हुए।


इंदागांव एरिया कमेटी के 12 से 15 नक्सलियों के हो की सूचना पर जवानों ने सर्चिंग के दौरान मुठभेड़ में मारे गए नक्सली का शव बरामद कर लिया है। 


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मारे गए नक्सली का नाम नंदलाल बताया जा रहा है जवानों ने मौके से शव, हथियार व नक्सली सामाग्री बरामद किया है। बताया यह भी जा रहा है कि मुठभेड़ में मारा गया नक्सली उदंती एलओएस का डिप्टी कमांडर है।

Post a Comment

0 Comments