छत्तीसगढ़ : सुकमा जिला के थाना चिंतागुफ क्षेत्र में युवक को गर से निकाल कर नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया - गणपति सेठिया की मुखबिर के आरोप।

छत्तीसगढ़ : सुकमा जिला के थाना चिंतागुफ क्षेत्र में युवक को गर से निकाल कर नक्सलियों ने मौत के घाट उतार दिया - गणपति सेठिया की मुखबिर के आरोप।
  



छत्तीसगढ़ ( सुकमा-चिंतागुफ ) ओम प्रकाश सिंह । सुकमा के चिंतागुफा थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक की नक्सलियों ने रात के वक्त घर से बाहर निकला कर डंडा व चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक के पास नक्सलियों ने पर्चा फेंके है, युवक पर पुलिस मुखबिरी का आरोप भी लगाया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवक को घर से उठाया और फिर घर के सामने ले जाकर पहले डंडे से बल भर पीटा और उसके बाद धारदार हथियार से पेट में चाकू मार उसकी हत्या कर दी और शव को वहीं पर छोड़ चलते बनें। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस जवान घटनास्थल के लिए रवाना हुए।




जिसके बाद शव पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया। उसके बाद परिजनों को सौंप दिया गया। चिंतागुफा के रहने वाले युवक "गणपति सेठिया" की नक्सलियों ने शनिवार की रात हत्या कर दी। गणपति शनिवार की रात अपने घर पर मौजूद था। उसके साथ उसकी पत्नी रेवती व बेटी ज्योति भी साथ में थे, इसी दौरान करीब 4 से 5 की संख्या में नक्सली उसके घर पहुंचे। जिसे जबरदस्ती घर से निकाला। फिर अपने साथ घर के बाहर लेकर गए। जहां उस पर पुलिस की मुखबिरी करने का आरोप लगाया। फिर लाठी-डंडे से बेहरमी से पिटाई की। जिसके बाद धारदार हथियार से हत्या कर दी। 



वारदात के बाद नक्सलियों ने रात में ही शव को छोड़कर चले गए, परिजनों और ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस रविवार की सुबह मौके पर पहुंची। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया गया। साथ ही पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments