उत्तर प्रदेश : लखनऊ कैंट थाना छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला प्र.आर. " अहायद अली " - निलंबित, मुकदमा दर्ज।

उत्तर प्रदेश : लखनऊ कैंट थाना छात्राओं से छेड़छाड़ करने वाला प्र.आर. " अहायद अली " - निलंबित, मुकदमा दर्ज


       प्र. आर. - अहायद अली

उत्तर प्रदेश ( लखनऊ ) ओम प्रकाश सिंह ।  कैंट थाना क्षेत्र में बुधवार को स्कूली छात्राओं से पुलिस द्वारा छेड़छाड़ का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत मिलने पर डीसीपी मध्य ने पुलिस को निलंबित (Suspended) करते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।



कैंट थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से सार्वजनिक हो रहा है। इसमें देखा जा रहा है कि एक पुलिस अपनी स्कूटी से जा रहा है, उसके बगल में एक स्कूली छात्रा भी है। पुलिस पर यह आरोप लगा है कि वह स्कूली छात्राओं के साथ अक्सर छेड़छाड़ करता है।



इस मामले में एक छात्रा की मां ने थाने में शिकायत दर्ज की है। शिकायत और वीडियो के साक्ष्य के आधार पर पुलिस कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।



डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि कैंट थाना क्षेत्र में एक वीडियो संज्ञान में आया है। उसमें जो पुलिस कर्मी दिखाई रहा है उसका नाम " प्रधान आरक्षक, सहादत अली " है। उसके द्वारा आपत्तिजनकर व्यवहार किया जा रहा था। इस संबंध में उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया गया है। आगे की कार्रवाई जारी है।

Post a Comment

0 Comments