उत्तराखंड : केदारनाथ धाम की यात्रा श्रद्धालुओं के साथ में मारपीट करके अपमानित करने वाले घोड़े खच्चर पर यात्रीयों को बैठने के लिए जबरदस्ती दबाब बना रहे-" गजब की दादा गिरी "।

उत्तराखंड  : केदारनाथ धाम की यात्रा श्रद्धालुओं के साथ में मारपीट करके अपमानित करने वाले घोड़े खच्चर पर यात्रीयों को बैठने के लिए जबरदस्ती दबाब बना रहे-" गजब की दादा गिरी "।


उत्तराखंड ( रूद्रप्रयाग - केदारनाथ ) ओम प्रकाश  सिंह । उत्तराखंड राज्य के रुद्रप्रयाग जिले के केदारनाथ में " गजब की दादा गिरी " केदारनाथ धाम की यात्रा श्रद्धालुओं के साथ में मारपीट करके अपमानित करने वाले घोड़े - खच्चर पर यात्रीयों को बैठने के लिए जबरदस्ती दबाब बना रहे हैं, डरा रहे हैं कि यात्री पैदल यात्रा नहीं कर सकते हैं।



केवल घोड़े - खच्चर पर बैठने वालों को ही जाने दिया जायेगा।



इस विडियो साफ़ तौर पर दिखाई दे रहे हैं कि किस तरह पैदल यात्रियों के साथ स्थानीय युवकों द्वारा गाली-गलौज और डंडों के साथ मारपीट किया जा रहा हैं। जिला प्रशासन की नींद उड़े ताकि पुलिस व सुरक्षा बलों को सच्चाई का पता चले - हर भारतीय को इस शर्मनाक करतूत की सच्चाई का पता चलना चाहिए

बाबा के दर्शन करने से सब पाप धूल जाते है, हर-हर महादेव, प्रसाद समझकर डंडे़ खाने में कोई बुराई नही, वैसे हर साल डंडे़ खाने अवश्य जाना चाहिए





Post a Comment

0 Comments