छत्तीसगढ़ : सुकमा एर्राबोर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी माड़वी हिड़मा - गिरफ्तार। पोटाकेबिन अधीक्षिका के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज।

छत्तीसगढ़ : सुकमा एर्राबोर नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी माड़वी हिड़मा - गिरफ्तार

पोटाकेबिन अधीक्षिका के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज।

छत्तीसगढ़ ( सुकमा-एर्राबोर ) ओम प्रकाश सिंह ।  कक्षा पहली की छात्रा के साथ अनाचार करने वाला आरोपी पोटाकेबिन में कार्यरत भृत्य का पति ही निकला।




सुकमा पुलिस ने आरोपी माड़वी हिड़मा को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस द्वारा फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में सुकमा पुलिस ने कन्या आवासीय पोटाकेबिन एर्राबोर की अधीक्षिका के खिलाफ भी पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस पूरे मामले को छुपाने के आरोप में आवासीय विद्यालय की अधीक्षिका हिना खान के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज होगी।



प्रेसवार्ता में सुकमा 6 साल की नाबालिग बच्ची के साथ हुई दुष्कर्म की घटना एफआईआर दर्ज होगी।



सुकमा पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने किया खुलासा।

सुकमा जिले के एर्राबोर स्थित पोटाकेबिन आवासीय विद्यालय में अध्ययनरत नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आने से हड़कंप मच गया था। सामने आने के बाद सुकमा पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण द्वारा 8 सदस्यों की जांच टीम का गठित किया गया।



22 जुलाई  2023 की रात को कक्षा पहली की छात्रा के साथ दुष्कर्म की कथित घटना हुई। शिकायत के बाद सोमवार को मामला दर्ज किया गया।

पुलिस अधीक्षक किरण चव्हाण ने बताया कि छात्रा के साथ यह अमानवीय हरकत उस वक्त हुई, जब वह पोटा केबिन के छात्रावास में सो रही थी। पीड़िता ने अपने माता-पिता को घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पोटा केबिन अधीक्षक को इसकी जानकारी दी गई।





Post a Comment

0 Comments