उत्तर प्रदेश : लखनऊ दुल्हन बोली - नपुंसक है मेरा पति . . . सुहागरात पर सामने आया सच : शादी बचाने के लिए नवविवाहित ने किया ये काम, पर . . .

उत्तर प्रदेश : लखनऊ दुल्हन बोली - नपुंसक है मेरा पति . . . सुहागरात पर  सामने आया सच : शादी बचाने के लिए नवविवाहित ने किया ये काम, पर . . .

उत्तर प्रदेश( लखनऊ ) ओम प्रकाश सिंह । उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कृष्णा नगर कोतवाली इलाके में रहने वाली एक नवविवाहिता ने अपने पति पर नपुंसकता समेत दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है।



नवविवाहिता ने पति और ससुरालियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है

कृष्णा नगर कोतवाली प्रभारी विक्रम सिंह के बताया, थाना इलाके स्थित एलडीए कॉलोनी कानपुर रोड में रहने वाली नवविवाहिता ने बताया कि उसकी शादी पवनपुरी लखनऊ में बीती 30 जनवरी 2023 को हुई थी।



उसके पिता ने उसके ससुरालियों को दहेज में 15 लाख रुपये नगद, उपहार और अन्य सामान के साथ कुल 28 लाख रुपये खर्च किए थे

आरोप है कि शादी के बाद बीती 31 जनवरी 23 को विदाई के बाद से ही पति, ससुर, सास और ननद ने विवाहिता को अपशब्द कहे और मानसिक प्रताड़ित किया। इस दौरान उसके पति और उनके परिवार ने अतिरिक्त दहेज की मांग की।



पीड़िता के मुताबिक, उसने पति के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की

पति ने संबंध बनाने में अक्षम होने की बात की। साथ ही कहा कि वह शारीरिक संबंध बनाने में सक्षम नहीं है

उसे नपुंसकता की समस्या है। इसके बाद पीड़िता ने यह जानकारी अपने परिजनों को दी।

आरोप है कि ससुरालियों से अपनी शादी के बचाने के लिए विनती आग्रह किया। साथ ही पति से आग्रह करते हुए किसी डॉक्टर से जांच कराने की बात कही। उसके ससुरालियों ने पति की जांच से इंकार करने दिया।

आरोप है कि इसके बाद पीड़िता को पिता के घर भेज दिया और कोई भी संपर्क नहीं किया। इसके चलते पीड़िता ने पति समेत ससुरालियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत पर दहेज प्रतिबंध अधिनियम समेत प्रताड़ना की धारा में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0 Comments