छत्तीसगढ़ : मलकीत सिंह के साथ मारपीट से आई चोट से अस्पताल में ईलाज दौरान- मौत। 5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी।

छत्तीसगढ़ : मलकीत सिंह के साथ मारपीट से आई चोट से अस्पताल में ईलाज दौरान- मौत

5 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी।

छत्तीसगढ़ ( दुर्ग ) ओम प्रकाश सिंह ।  दिनांक 15.09.23 को रात्रि करीबन 07.30 बजे खुर्सीपार निवासी मलकीत सिंह उर्फ वीरू के साथ मारपीट से आई चोट से अस्पताल में ईलाज दौरान मौत हो जाने से थाना खुर्सीपार में आरोपियों के विरुद्ध धारा 302,294,506,323,147,149,34 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था। 



प्रकरण की गंभीरता के मद्देनज़र पुलिस अधीक्षक दुर्ग के द्वारा तत्काल टीम गठित कर उपरोक्त आरोपियों की पता तलाश कर 4 आरोपी एवं 1 विधि के विरुद्ध अपचारी बालक के विरुद्ध कार्यवाही कर गिरफ्तारी की गई।
      
        घटना में सम्मिलित अन्य साथीयो के संबंध में पूछताछ की जा कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

उक्त मामले में मुखमंत्री छ.ग. शासन द्वारा दिए गए निम्न निर्देश

मुख्यमंत्री के निर्देश पर  5 लाख रु० का तत्कालिक सहायता राशि पीडित परिवार को प्रदाय किये जाने का निर्देश दुर्ग जिलाधीश को दिया गया है। पीड़ित परिवार को तत्काल एक स्थाई संविदा नियुक्ति नौकरी दिये जाने का निर्देश।

मामले में समस्त आरोपीयो की गिरफ्तारी के निर्देश, जिसके तारतम्य मे 5 आरोपियों की गिरफ्तारी स्थानीय पुलिस ने कर लिया है। अन्य आरोपीयों की स्थिति एवं मामले की संलिप्तता पर विवेचना जारी है।





Post a Comment

0 Comments