छत्तीसगढ़ : कोरियर संचालक का विभिन्न कंपनियों के 11 नग मोबाईल से भरा पार्सल कार्टून का हेरा फेरी करने वाले व्यक्तियों को थाना बोधघाट पुलिस द्वारा किया गिरफ्तार।

छत्तीसगढ़ : कोरियर संचालक का विभिन्न कंपनियों के 11 नग मोबाईल से भरा पार्सल कार्टून का हेरा फेरी करने वाले व्यक्तियों को थाना बोधघाट पुलिस द्वारा किया गिरफ्तार।



आरोपियों के कब्जे से तीन नग मोबाईल किया गया जप्त।

आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में जेल भेजा गया।

आरोपिया का नाम :-

1. कुलेश्वर उर्फ कृष्णा पिता स्व. मधुराम बघेल उम्र 33 वर्ष निवासी संतोषी वार्ड जगदलपुर।

2. अनिल कुमार साहू पिता स्व. हरिकृष्णा साहू उम्र 25 वर्ष नि. कुम्हारपारा जगदलपुर।

3. योमित सिंह राठौर पिता भुनेश्वर सिंह राठौर उम्र 18 वर्ष नि. जैतगिरी।

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । बस्तर पुलिस के द्वारा अपराधिक तत्वो के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा हैं। इसी क्रम में दिनांक 07.10.2023 को बोधघाट पुलिस को ट्रांसपोर्ट प्रॉपर एक्सप्रेस कोरियर के द्वारा रायपुर से कोरियर के माध्यम से कांकेर जगदलपुर में डिलवरी सामान लाने के लिये कंपनी पीक अप कंटेनर के चालको को रायपुर से डिलवरी सामान को लोड करके कंटेनर को दिनांक 09.08.2023 को रवाना किया गया था।



 जो दिनांक 10.08.2023 को कंटेनर से अन्य सामान जगदलपुर में खाली किया गया जिसमें विभिन्न कंपनियों के कुल 11 मोबाईल किमती लगभग 1,26,000 /- रू. से भरा पार्सल कार्टून जगदलपुर नहीं पहुंचने से कोरियर कंपनी के संचालक सचिनकर के द्वारा अपने साथ हुए अमानत में खयानत होने के संबंध में कंटेनर ड्रायवरो के विरूद्ध थाना बोधघाट में रिपोर्ट दर्ज कराने से उपरोक्त आरोपियों 1. कुलेश्वर उर्फ कृष्णा, 2. अनिल कुमार साहू, 3. योमित सिंह राठौर को धारा 409,34,411 भा.द.वि. के तहत् तीनों आरोपियो से चार नग मोबईल किमती 40,000/- रूपए को जप्त करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में न्यायालय भेजा गया।



महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी :-

1. निरीक्षक कविता धुर्वे, थाना प्रभारी बोधघाट,
2. प्रधान आरक्षक :- नितेश मेश्राम, चोवादास गेंदले
3. आरक्षक :- रवि सरदार, प्रकाश नायक, तिलोत्मा कश्यप।





Post a Comment

0 Comments