छत्तीसगढ़ : विधान सभा चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च में बस्तर पुलिस के साथ-साथ सीआईएसएफ, आरपीएफ, सीआरपीएफ, बीएसएफ, एसएसबी के जवान हैं शामिल।

छत्तीसगढ़ : विधान सभा चुनाव को लेकर फ्लैग मार्च में बस्तर पुलिस के साथ-साथ  सीआईएसएफ, आरपीएफ, सीआरपीएफ,  बीएसएफ, एसएसबी के जवान हैं शामिल



अलर्ट मॉड में बस्तर पुलिस विधान सभा चुनाव को लेकर

शहर के चप्पे-चप्पे में और ग्रामीण क्षेत्र में किया जा रहा है फ्लैग मार्च




चुनाव से संबंधित जरूरी प्रशिक्षण प्रदान किया गया पुलिस जवानो को

शांतिपूर्ण, निष्पक्ष, निर्भीक एवं भयमुक्त वातावरण में चुनाव कराना है उद्देशय



                      
छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस उपमहानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीना के नेतृत्व में बस्तर जिला पुलिस अलर्ट मोड पर है। चुनाव के दौरान सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहे इसके लिए पुलिस की तरफ से सभी उपाय किए जा रहे हैं। मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग बिना किसी डर व भय के निष्पक्ष और निर्भीक रुप से कर सकें, इसके लिए पुलिस प्रशासन की तरफ से सभी माकूल प्रबंध किए जा रहे हैं।




              अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं अनुविभागीय पुलिस अधिकारी के द्वारा बस्तर पुलिस के जवान और सीआरपीएफ, एसएसबी, सीआईएसएफ, बीएसएफ एवं आरपीएफ के जवानों को चुनाव से संबंधित जरूरी प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है,  साथ-ही-साथ पुलिस जवानों को चुनाव के तहत चौकसी के साथ कर्त्तव्य का निर्वाहन करने की और सुरक्षा के लिए बेहतर ढंग से निगरानी रखने के निर्देश दिए गए।




            शहर के चप्पे-चप्पे में और ग्रामीण क्षेत्र में फ्लैग मार्च का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें बस्तर पुलिस के जवानों के साथ-साथ सीआरपीएफ, सीआईएसएफ, बीएसएफ, एसएसबी एवंआरपीएफ के जवान शामिल हैं। शहर में सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने, आम लोगों में विश्वास जगाने और  असमाजिक तत्व एवं गुंडा बदमाशों में कानून का डर बनाने को लेकर लगातार फ्लैग मार्च किया जा रहा है।




              बस्तर जिला पुलिस बस्तर जिला के मतदाताओं से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील करता है, साथ-ही-साथ अगर कोई व्यक्ति अफ़वाह फ़ैलाता है या किसी को डराने-धमकाने की कोशिश करता है तो उसकी सूचना पुलिस को जरूर दें।





Post a Comment

0 Comments