उत्तर प्रदेश : प्रयागराज इंजीनियरिंग के छात्र ने बस कंडक्टर पर चापड़ से किया जानलेवा हमला, आरोपी छात्र गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश : प्रयागराज इंजीनियरिंग के छात्र ने बस कंडक्टर पर चापड़ से किया जानलेवा हमला, आरोपी छात्र गिरफ्तार


उत्तर प्रदेश ( प्रयागराज-नैनी ) ओम प्रकाश सिंह । नैनी के इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र ने इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा के कंडक्टर पर चापड़ से जानलेवा हमला कर दिया। गंभीर हालत में कंडक्टर को इलाज के लिए स्वरूपरानी नेहरु चिकित्सालय भेजा गया है। हमला करने के बाद छात्र हाथ में चापड़ लहराते हुए भाग निकला। सड़क से गुजर रहे लोगों ने बताया कि वह चापड़ लहराते हुए और धार्मिक नारे लगाते हुए जा रहा था।



आरोपी छात्र यूनाइटेड इंजीनियरिंग कॉलेज बीटेक प्रथम वर्ष का छात्र है



पुलिस ने छात्र को घटनास्थल से करीब ढाई किलोमीटर दूर चांडी बंदरगाह के पास पकड़ा। उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले उसका कंडक्टर से 20-25 रुपये को लेकर विवाद हुआ था।




शांतिपुरम फाफामऊ से नैनी के रेमंड जाने वाली इलेक्ट्रॉनिक बस सेवा में मौजूद इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र लारेब हाशमी पुत्र मो. युनुस निवासी हाजीगंज सोरांव ने कॉलेज के गेट के सामने किसी बात को लेकर कंडक्टर हरिकेश विश्वकर्मा पुत्र राम शिरोमणि विश्वकर्मा निवासी सेमरी थाना सरायममरेज पर अचानक चापड़ से बस में ही जानलेवा हमला कर दिया। 



जब तक बस में मौजूद अन्य छात्र व ड्राईवर कुछ समझ पाते तब तक छात्र बस से उतर कर चापड़ लहराते हुए भाग निकला। ड्राईवर मंगला प्रसाद यादव निवासी नैनी ने बताया छात्र अपने बैग में चापड़ लेकर आया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार भागते हुए वह धार्मिक और उन्मादी नारे भी लगा रहा था।

Post a Comment

0 Comments