३६ गढ़ विधानसभा चुनाव : बस्तर-सुकमा में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में आएंगे-🌷यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।



३६ गढ़ विधानसभा चुनाव : बस्तर-सुकमा में चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में आएंगे-🌷यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार माँ दंतेश्वरी की धरा पर आगमन




छत्तीसगढ़ ( बस्तर-सुकमा ) ओम प्रकाश सिंह । ३७ गढ़ विधानसभा चुनाव प्रक्रिया के तहत अब चुनाव प्रचार के लिए राजनीतिक दलों के पास अंतिम २ दिन का शेष समय है। इन २ दिनों में राजनीतिक दल पूरी ताकत झोकेंगे। अंतिम २ दिन ४ और ५ नवम्बर को भाजपा व कांग्रेस के बड़े नेता बस्तर आएंगे।




वहीं ५ नवम्बर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोंटा विधानसभा क्षेत्र के सुकमा व बस्तर विधानसभा क्षेत्र के बस्तर में जनसभा को संबोधित करेंगे।



गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहली बार माँ दंतेश्वरी की धरा बस्तर आएंगे, योगी आदित्यनाथ अपने कार्यशैली और निर्णय क्षमता को लेकर अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं।



भाजपा ने उन्हें स्टार प्रचारक बनाया है

बस्तर में वे २ जगह चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ के बस्तर आने को लेकर भी आमजन में उन्हें सुनने को लेकर उत्साह दिख रहा है।




बस्तर के १२ विधानसभा में प्रथम चरण में आगामी ७ नवम्बर को मतदान होगा। इसके ठीक ३६ घंटे पहले यानी ५ नवम्बर की शाम ५ बजे प्रचार अभियान थम जाएगा। अंतिम २ दिनों में भाजपा व कांग्रेस के बड़े नेता अपने-अपने पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में मतदाताओं से समर्थन मांगने आएंगे।

Post a Comment

0 Comments