छत्तीसगढ़ : चोरी के मामले में महिला सहित 2 आरोपियों को बोधघाट पुलिस ने किया गिरफ्तार।

 

छत्तीसगढ़ : चोरी के मामले में महिला सहित 2 आरोपियों को बोधघाट पुलिस ने किया गिरफ्तार।

आरोपियों से चोरी की गई सोने-चांदी के जेवरात कुल किमती 1,10,000/- रूपये को किया गया जप्त

आरोपियों पर भा.द.वि. की धारा 457, 380, 34  के अंतर्गत की गई कार्यवाही

नाम आरोपी -

1.  कु. साक्षी अवस्थी पिता स्व. संजय अवस्थी उम्र 19 वर्ष निवासी बलीराम कश्यप वार्ड जगदलपुर

2. अभिषेक राव उर्फ़ अविनाश पिता स्व. आदिनारायण राव उम्र 22 वर्ष निवासी वृन्दावन कॉलोनी जगदलपुर




                       
छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । उप पुलिस महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में चोरी के 2 आरोपियों पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है।




               ज्ञात हो कि प्रार्थीया सपना अवस्थी निवासी वृन्दावन कॉलोनी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 19.12.23 से 02.01.24 के मध्य कोई अज्ञात चोर द्वारा घर का लाकर तोड़कर तिजोरी में रखे सोने चांदी के जेवरात एक नग सोने का चैन, एक नग सोने का मंगलसूत्र, चार नग सोने की अंगूठी, नौ नग बच्चे का सोने का लॉकेट, दो जोड़ी चांदी का पायल कुल कीमती करीबन 1,10,000/- रूपये को चोरी कर ले गए हैं।



 प्रार्थिया की रिपोर्ट पर अपराध पंजीकृत कर विवेचना में लिया गया, विवेचना के दौरान उपरोक्त आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया, दौरान पूछताछ के आरोपियों द्वारा अपराध घटित करना कबूल करने से चोरी की गई सोने-चांदी के जेवरात कुल किमती 1,10,000/- रूपये को पेश करने से जप्त कर उपरोक्त आरोपियों कु. साक्षी अवस्थी एवं अभिषेक राव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में माननीय न्यायालय मे पेश किया गया।

Post a Comment

0 Comments