छत्तीसगढ़ : जगदलपुर परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंगोली डोंगरीपारा में पुलिस के सुने मकान में ताला तोड़कर लाखों रुपये के सोना, चाँदी व अन्य सामानों की चोरी में पुलिस आज दिन तक चोरों को गिरफ्तार करने में ना कामयाब रही। पुलिस जानबूझकर चोर को गिरफ्तार नहीं करना चाहती या फिर चोर को संरक्षण दे रखा है।

छत्तीसगढ़ : जगदलपुर परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंगोली डोंगरीपारा में पुलिस के सुने मकान में ताला तोड़कर लाखों रुपये के सोना, चाँदी व अन्य सामानों की चोरी में पुलिस आज दिन तक चोरों को गिरफ्तार करने में ना कामयाब रही।

पुलिस जानबूझकर चोर को गिरफ्तार नहीं करना चाहती या फिर चोर को संरक्षण दे रखा है।




छत्तीसगढ़ ( बस्तर - जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जगदलपुर शहर के परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंगोली डोंगरीपारा में सुने मकान में चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हुए। घटना दिनांक 26-27 अप्रैल 2022 की मध्य रात्रि के समय कंगोली डोंगरीपारा में एक पुलिस कर्मी के सुने घर में ताला तोड़कर लगभग 3 लाख की जेवर व अन्य कीमती सामानों की चोरी कर ले गये। कंगोली डोंगरीपारा के वार्ड वासियों से मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने आस-पास के घरों को बाहर से कुंडी लगा दिये थे।



पुलिस के घर में चोरी और चोर को गिरफ्तार करने में पुलिस ना कामयाब रही

आस-पास के क्षेत्रों में आधा दर्जन से अधिक घरों में चोरों ने ताला तोड़कर लाखों रुपये का जेवर व अन्य कीमती सामानों को पार कर दिया, लेकिन आज दिन तक पुलिस के हाथों चोर पकड़े नहीं गये, पुलिस जाॅन जोखिम में डाल 24 घंटे जनता की सुरक्षा में लगे रहती हैं ऐसे में पुलिस के घर चोरी होना चिन्ता का विषय बना हुआ हैं।



पुलिस चोर को जानबूझकर पकड़ना नहीं चाहतीं या फिर चोर को संरक्षण दे रखा है। वैसे तो पुलिस बड़े-बड़े दावे करती हैं कि अपराधी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेज दिया गया।



चोर मचाये सोर, पुलिस बजाये सायरन और हो जाएँ सतर्कता

परपा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कंगोली डोंगरीपारा में पुलिस के सुने मकान में चोरी की घटना को लगभग 2 वर्ष होने वाला है। इस घटना से चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं आये दिन किसी ना किसी घटना को अंजाम दे कर बहुत ही खूबसूरती के साथ निकल जाते हैं।

Post a Comment

0 Comments