जम्मू : जिला पुंछ में आतंकवादियों के उपस्थिति व एक ठिकाने की तलाशी अभियान के दौरान 2 नग- 3 किलो. और 1 नग- 15 किलो. वजनी आईईडी CRPF के द्वारा बरामद किया गया।

जम्मू  :  जिला पुंछ में आतंकवादियों के उपस्थिति व एक ठिकाने की तलाशी अभियान के दौरान 2 नग- 3 किलो. और 1 नग- 15 किलो. वजनी आईईडी CRPF के द्वारा बरामद किया गया।

जम्मू ( पुंछ ) ओम प्रकाश सिंह । पीएस गुरसाई जिला पुंछ के अंतर्गत सामान्य क्षेत्र पासन वाली, सनाई गली में 3 सशस्त्र आतंकवादियों की आवाजाही और एक ठिकाने की उपस्थिति के संबंध में सीआरपीएफ जम्मू द्वारा एक इनपुट उत्पन्न हुआ।



क्या बस्तर की तर्ज पर जम्मू में भी आतंकवादी आईईडी ब्लास्ट का तरीका इस्तेमाल करने जा रहे

उपरोक्त सूचना के आधार पर 2Ic रजनीश कुमार की समग्र देखरेख में 246 बीएन सीआरपीएफ, 37 आरआर और एसओजी मेंढर के जवानों द्वारा आज सुबह 06:00 बजे एक संयुक्त तलाशी अभियान शुरू किया गया। रजनीश कुमार. 2आईसी, 246 बीएन और एसओजी मेंढर।



प्रशासन के लिए यह चिंता का विषय हैं

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार तलाशी के दौरान एक आतंकी ठिकाना देखा गया और आगे की तलाशी ली गई। जम्मू में क्षेत्र में आईईडी प्राप्त होने का पहला मामला हैं इसके नेटवर्क को जड से समाप्त करने के लिए शासन-प्रशासन को संज्ञान में लेते हुए इस पर तत्परता के साथ कार्रवाही करें। इस तरह से आईईडी का मिलना फोर्स और जनता के लिए घातक साबित होगा।

ठिकाने से निम्नलिखित वस्तुएं/विस्फोटक बरामद किए गए:-

1. टिफिन आईईडीएस 2 नग (प्रत्येक 3 किलोग्राम)

2. स्टील केन आईईडी 1 नंबर (लगभग वजन 15 किलोग्राम)

3. विद्युत तार 1 बंडल

4. बैटरियां

5. औषधियाँ

6. कपड़े

अभी भी तलाश जारी है, बरामद आईईडी को नष्ट किया जा सकता है.

Post a Comment

0 Comments