छत्तीसगढ़ : मंत्रालय में लीगल असिस्टेंट के पद में नौकरी लगाने के नाम पर 7,29,989/- रु. ठगी करने वाले आरोपी पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही।

 

छत्तीसगढ़ : मंत्रालय में लीगल असिस्टेंट के पद में नौकरी लगाने के नाम पर 7,29,989/- रु. ठगी करने वाले आरोपी पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही।

आरोपियों के खिलाफ थाना बोधघाट में मामला दर्ज

कुल 7,29,989/- रु. की गयी ठगी

आरोपी के अकाउंट में 3,00,000/ रूपये को किया गया सीज

धमतरी के रहने वाले हैं आरोपी

आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया गया

नाम आरोपी :- नवीन चावला पिता राजकुमार चावला उम्र 27 वर्ष निवासी विन्ध्यवाशनी वार्ड, थाना कोतवाली धमतरी (छ. ग.)

     
छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । पुलिस अधीक्षक, शलभ कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में मंत्रालय में नौकरी दिलाने के नाम से ठगी करने वाले वाले युवक  पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है।




      ज्ञात हो कि दिनांक 07 / 05/24 को प्रार्थीया थाना बोधघाट आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 16/08/23 से 13/09/23 के मध्य प्रार्थीया की पहचान की नवीन चावला अपने आप को रायपुर मंत्रालय में अपनी कार को किराया में देना तथा मंत्रालय के अधिकारियो से अच्छी जान पहचान होना बताकर प्रार्थीया को लीगल असिस्टेंट के पद में नौकरी दिलाने का लालच देकर अलग-अलग दिनांक को कुल 7,29,989/- रु. की ठगी की गई हैं,रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा के मार्गदर्शन एवं अति0 पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग एवं नगर पुलिस अधीक्षक उदित पुष्कर के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट  लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर उपरोक्त आरोपी नवीन चावला पिता राजकुमार चावला उम्र 27 वर्ष निवासी धमतरी को जो रिपोर्ट दिनांक से अपने घर से फरार था, जिसे नया रायपुर पकड़ा गया जिससे घटना के सम्बन्ध में पुछताछ करने पर घटना कारित करना स्वीकार करने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा हेतु माननीय न्यायालय में भेजा जा रहा है। प्रकरण में थाना बोधघाट द्वारा आरोपी के बैंक अकाउंट में जमा करीबन 3,00,000/ रूपये को सीज कराया गया है।



महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी:-

निरीक्षक - लीलाधर राठौर
उ. नि. - अरुण मरकाम
प्र आर.- चोवा दास गेंदले
आर. :-  टोमेश्वर चंद्राकर, विजय तिर्की,कामदेव दर्रो।

Post a Comment

0 Comments