छत्तीसगढ़ : छेड़छाड़ करने वाले आरोपी पर थाना बोधघाट पुलिस की बड़ी कार्यवाही।

छत्तीसगढ़ : छेड़छाड़ करने वाले आरोपी पर थाना बोधघाट पुलिस की बड़ी कार्यवाही।

आरोपी के खिलाफ थाना बोधघाट में मामला दर्ज

आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायलय में पेश किया गया

नाम आरोपी :- शैलेन्द्र शाह उर्फ़ राजू पिता इमानुल शाह उम्र 49 वर्ष निवासी मदन मोहन मालवीय वार्ड जगदलपुर

छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । पुलिस अधीक्षक, शलभ कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में महिला से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है।




      ज्ञात हो कि प्रार्थीया थाना उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह अपने पति के साथ खाना खाने शांति नगर से लाल चर्च की ओर जा रही थी, उसी दौरान आरोपी गण राजू एवं अन्य के द्वारा गाड़ी साइड करने की बात को लेकर माँ बहन की अश्लील गाली गुफ्तार कर लड़ाई झगड़ा मारपीट करते हुए प्रार्थीया को बेइज्जत करने के नियत से आरोपी शैलेन्द्र शाह उर्फ़ राजू के द्वारा प्रार्थीया के सीना पर अपना हाँथ से छूते हुए। 



प्रार्थीया के कालर को पकडकर कपड़ा को उतारने की नियत से खींचा किसी तरह से बच कर पीड़िता थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई प्रार्थीया की रिपोर्ट पर पुलिस अधीक्षक, शलभ सिन्हा के मार्गदर्शन एवं अति0 पुलिस अधीक्षक माहेश्वर नाग एवं नगर पुलिस अधीक्षक दिलीप कोशले के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी बोधघाट के नेतृत्व में टीम गठित कर उपरोक्त आरोपी शैलेन्द्र शाह उर्फ़ राजू उर्फ़ कुत्ता राजू को जो गिरफ्तारी के डर से फरार हो रहे थे को 354(ख ), 294,323,506,34भा. द. वि. के अंतर्गत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड हेतु माननीय न्यायालय में भेजा गया है।


महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी :-

निरीक्षक लीलाधर राठौर
उ. नि. - अरुण मरकाम
स. उ. नि. - सुजाता नायडू
आर. -  भैरव सिन्हा, राकेश मंडावी, प्रकाश नायक

Post a Comment

0 Comments