छत्तीसगढ़ : जून 23 तारीख को सिलंगेर-टेकुलगुड़ेम के बीच मिलिटरी गाड़ी को हमारे पीएलजीए ने उड़ा दिया, इसमें 5 जवान मर गये, 15 घायल हुआ- प्रवक्ता समता।

छत्तीसगढ़ : जून 23 तारीख को सिलंगेर-टेकुलगुड़ेम के बीच मिलिटरी गाड़ी को हमारे पीएलजीए ने उड़ा दिया, इसमें 5 जवान मर गये, 15 घायल हुआ- प्रवक्ता समता

इस घटना का जिम्मेवार मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय,पुलिस मंत्री विजय शर्मा होंगे।

छत्तीसगढ़ ( बस्तर ) ओम प्रकाश सिंह । दक्षिण सब जोनल ब्यूरो सीपीआई (माओवादी) प्रवक्ता समता के द्वारा दिनांक 30/06/2024 को जारी प्रेस विज्ञप्ति में मोदी-शाह का केंद्र सरकार और विष्णुदेव साय - विजय शर्मा का राज्य सरकार मिलकर 'कगार' हत्याकांड को 2024 जनवरी से शूरू किया है। इसमें 6 महीने का बच्ची को लेकर 70 साल का बुर्जुग लोगों को भी हत्या कर रहे हैं।




इसके विरोध में देश भर आवाज उठा रहे हैं। इस हत्याकांड के जवाब में हमारा पीएलजीए ने 23 जून को सिलगेर-टेकुलगुड़ा के बीच में जवान और कुछ अन्य पदार्थों से भरा हुआ एक मिलिटरी वाहन को उड़ा दिया, इसमें 5 जवान मर गये और 15 जवान घायल हुआ है। इसको सरकार ने छुपा दिया। सच्चाई को स्वीकार करने का उनका आदतें नहीं है। यह फासीवादी सरकार झूठ और लूट पर निर्भर है। यह सरकार हमेशा कार्पोरेट कम्पनियों को सेवा करने में लगे हुए हैं।
इस घटना में मृत्यु पाए हुए और घायल हुए जवानों का परिवार से हम सहनुभूति व्यक्त करतें हैं। आप लोग हमारे दुश्मन नहीं है, यह फासीवादी सरकार कार्पोरेटों के लिए आप लोगों को इस्तेमाल कर रहें हैं। इस दुनिया में सभी आदमी का प्राण मूल्यवान है। लेकिन आप लोगों का प्राण देश को लूटने वाला अम्बानी, अदानी जैसे लूटेरों के लिए गवां रहे हैं। यही एक चिंताजनक विषय हैं। पुलिस भाईयों का परिवार भी कगार' हत्याकांड के खिलाफ आवाज उठाना है और इसको बंद कर देने से आप लोग अपने जगहे पर रह सकते हैं। इस प्रकार आप लोगों का जिंदगियां बचा सकते हैं।

जाली करेंसी नोट झूठ प्रचार :- संबंधित हाल ही में पुलिस को कोंटा इलाका से एक प्रिन्टर और कागज मिल गया है, इसको पकड़ कर पुलिस और सरकार प्रचार करते हैं कि माओवादी जाली नोट प्रिन्ट कर रहे हैं। इसमें कोई साबूत नहीं हैं। इससे पहले बहुत लोग हमारे कार्यकर्ता गिराफ्तार हुए थे। किसी के पास एक जाली नोट भी नहीं मिला। जाली नोट प्रिन्ट करने वाला, घोटाला करने वाला, बैंक लुटेरी लोग भाजपा में ही हैं। मंत्री का साला, मंत्री का भाई और मंत्री का बेटा वही जाली नोट प्रिन्ट करवाना और अवैध धंधा करते हैं। आज लोक सभा सदस्यों में 300 संसदों के ऊपर क्रिमिनल केस और घोटाला केस हैं। इससे पता चलता है कि भाजपा झूठ बोलना, झूठ को बार-बार प्रचार करना, जनता को रास्ता से भटकाने में विश्वगुरू बन गया है। इस सरकार के अंदर काम करने वाला पुलिस आधिकारी भी वहीं कर रहा है। मजदूर, किसान, छोटा व्यापारी, छात्र, नवजवान, बुद्धिजीवि, पत्रकार, डाक्टर, वकिल, आदिवासी, दलित, महिलाओं को हम अनुरोध करते हैं कि इस झूठ प्रचार को भण्डाफोड़ करो और 'कगार' हत्याकांड के विरोध में अपना आवाज बुलंद करें।

Post a Comment

0 Comments