छत्तीसगढ़ : पल्ली नाका वियोम कोल्ड स्टोरेज के आगे फारेस्ट डिपो के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर हुई मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल...!

छत्तीसगढ़ : पल्ली नाका वियोम कोल्ड स्टोरेज के आगे फारेस्ट डिपो के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौके पर हुई मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल...!



छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जगदलपुर पल्ली नाका वियोम कोल्ड स्टोरेज के आगे फारेस्ट डिपो के पास सड़क हादसे में बीती रात स्कूटी सवार युवकों घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सुबह लोगों ने घायलों को देखा और पुलिस को सूचित किया जहाँ घायल को रायपुर रेफर किया गया। वहीं शव को पोस्ट मार्टम के लिए डिमरापाल मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया।



सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार युवकों के बारे में कोई भी जानकारी घर वालों को नही मिला, सुबह कुछ लोगों ने पल्ली नाका के पास झाड़ियों में घायलों को देखा उसके बाद पुलिस को जानकारी दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने रुद्राक्ष की मौके पर ही मौत होने की बात बताई, दूसरा साथी आदित्य गंभीर रूप से घायल होने के कारण उसे रायपुर रेफर कर किया गया। 



मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि किरंदुल निवासी रुद्राक्ष कुमार साहू 21 वर्ष शहर के क्राइस्ट कॉलेज में बीबीए सेकेंड इयर का छात्र जगदलपुर में अपनी बुआ के घर धरमपुरा में रह रहा था, बीती रात अपने साथी आदित्य पांडेय को लेकर घर से साथी की स्कूटी लेकर निकला हुआ था, रात जब दोनों युवकों का कुछ पता नही चला तो परिजन खोजने के लिए निकले। 




परिजनों के मुताबिक रुद्राक्ष घर का इकलौता बेटा है, जबकि उसकी एक बड़ी बहन भी है, पिता एनएमडीसी में कार्यरत है, बेटे की मौत की खबर लगते ही परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई, परिजन भी किरंदुल से जगदलपुर पहुँचे, मंगलवार को शव का पोस्ट मार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। 

Post a Comment

0 Comments