छत्तीसगढ़ : अनुपमा चौक निलेश किराना दुकानदार में घुस कर मां और बेटे की हत्या दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल मौके पर पुलिस अधीक्षक मौजूद।

 

छत्तीसगढ़ : अनुपमा चौक निलेश किराना दुकानदार में घुस कर मां और बेटे की हत्या दूसरा बेटा गंभीर रूप से घायल मौके पर पुलिस अधीक्षक मौजूद।



घटना की जानकारी होते ही ,पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा स्वयं घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं।






छत्तीसगढ़ 👉 ब्रेकिंग न्यूज़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जिला मुख्यालय जगदलपुर में नगर के अनुपमा चौक के पास निलेश किराना दुकान में एक बड़ी वारदात हो गई है ,जिसमें अज्ञात लोगों ने एक घर में घुस कर महिला गायत्री गुप्ता और उनके पुत्र निलेश गुप्ता की निर्मम हत्या कर दी,वहीं उनका दूसरा पुत्र गंभीर रूप से घायल है, मृतकों के हाथ पाव रस्सी से बंधे हुए थे।




मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थाना क्षेत्र के अनुपमा चौक निवासी गायत्री गुप्ता (50 वर्ष) अपने दो बेटों निलेश गुप्ता (32 वर्ष) और नितेश गुप्ता (29 वर्ष) के साथ रहती थीं। वह घर के सामने छोटी सी दुकान चलाती थीं. तीनों बीती रात शादी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। 





करीब 11 बजे घर वापस लौटने के बाद रात को जब तीनों सोए हुए थे, तब अज्ञात हमलावरों ने पीछे दरवाजे से घर में घुसकर तीनों पर एक के बाद एक हमला कर दिया। 



इसमें मां और बड़े बेटे की तो मौके पर ही मौत हो गई, आरोपियों ने दूसरे बेटे नितेश को बंधक बनाकर उस पर ब्लेड से हमला कर दिया और उसे बाथरूम के पास मृत अवस्था में छोड़ दिया। इस खूनीखेल खेल के बाद आरोपी फरार हो गए।




नगर के बीचों बीच इस जघन्य वारदात से नगर में सनसनी फैल गई है, कानून व्यवस्था पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।फिलहाल पुलिस मामले की सघन जांच कर रही है।

Post a Comment

0 Comments