छत्तीसगढ़ : जन अधिकार मोर्चा ने अनुकूल देव वार्ड के प्राथमिक विद्यालय में जिला सचिव अशोक जायसवाल उर्फ़ " डाँक्टर साहब " के हाथ 🌴 वृक्षारोपण 🌴 अभियान चलाया।

छत्तीसगढ़ : जन अधिकार मोर्चा ने अनुकूल देव वार्ड के प्राथमिक विद्यालय में जिला सचिव अशोक जायसवाल उर्फ़ "डाँक्टर साहबके हाथ 🌴वृक्षारोपण🌴 अभियान चलाया।




छत्तीसगढ़ ( बस्तर-जगदलपुर ) ओम प्रकाश सिंह । जन अधिकार मोर्चा ने अनुकूल देव वार्ड  के प्राथमिक विद्यालय के परिसर में पौधे लगाकर 🌴वृक्षारोपण🌴 अभियान चलाया। इस अभियान के अंतर्गत आम और जामुन के पौधे लगाए गए ताकि भविष्य में बच्चों को छाया और फल दोनों मिलें।



 

यह अभियान जन अधिकार मोर्चा के द्वारा पूरे मानसून सीजन में चलाया जाएगा जिसके अंतर्गत फलदार पौधे पूरे जगदलपुर में प्रत्येक वार्ड और गांव में लगाए जाएंगे। 



इस अभियान में जन अधिकार मोर्चा विभिन्न प्रकार के पौधे लगाएगा इस अभियान को चलाने का संकल्प जन अधिकार मोर्चा ने गर्मी के मौसम में लिया था जब भीषण गर्मी पड़ रही थी क्योंकि तापमान को अगर नियंत्रित नहीं किया गया तो भविष्य बहुत अंधकारमय होगा और तापमान को नियंत्रण में करने का एक ही बेहतर उपाय है और वह है वृक्षारोपण। 



🌴 वृक्षारोपण 🌴 अभियान में प्रदेश प्रभारी कर्मवीर सिंह जादौन, प्रदेश अध्यक्ष चंद्रिका सिंह ,जिला संयोजक रवि तिवारी, जिला सचिव अशोक जायसवाल, गोलू व अन्य पदाधिकारी शामिल रहे।

Post a Comment

0 Comments