छत्तीसगढ़ : ब्रेकिंग न्यूज़👉 सुकमा गादीरास में 226 बटालियन के जवान "विपुल भूयान" ने की खुदकुशी। टॉयलेट में खुद को गोली मारकर जवान ने दी अपनी जान 2 दिन पहले ही छुट्टी से लौटा था जवान मूलतः असम का रहने वाला था जवान "विपुल भूयान"

छत्तीसगढ़ : ब्रेकिंग न्यूज़👉 सुकमा गादीरास में 226 बटालियन के जवान "विपुल भूयान"  ने की खुदकुशी।

टॉयलेट में खुद को गोली मारकर जवान ने दी अपनी जान

2 दिन पहले ही छुट्टी से लौटा था जवान

मूलतः असम का रहने वाला था जवान "विपुल भूयान"




छत्तीसगढ़ ( सुकमा-गादीरास ) ओम प्रकाश सिंह । सुकमा जिले के थाना गादीरास में सीआरपीएफ 226 वीं बटालियन के एक जवान ने सर्विस रायफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना से कैम्प में अफरा तफरी मच गई। सीआरपीएफ के अलावा स्थानीय पुलिस बल भी मौके पर पहुँच गई।



 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गादीरास थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्थित सीआरपीएफ 226 वीं बटालियन में तैनात जवान विपुल भूयान आज सुबह 4 बजे कैम्प के  में जाकर खुद को गोली मारकर हत्या कर ली, अचानक टाॅयलेट में गोली चलने से अफरा तफरी मच गया। जिसके बाद साथी जवान टाॅयलेट में पहुंचे। तो देखा कि खून से जवान लथपथ पड़ा था, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।



जिसकी जानकारी तत्काल सीआरपीएफ के बड़े अधिकारियों को दी गई। और स्थानीय पुलिस को भी दी गई, जानकारी के बाद सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस बल ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया गया। इसके अलावा सीआरपीएफ और पुलिस बल जांच में जुट गए हैं, कि आखिर जवान ने किस कारण आत्महत्या किया है।
मृत जवान मूलतः असम का निवासी था। पोस्ट मार्टम के बाद जवान के पार्थिव देह को गृह ग्राम के लिए रवाना किया जायेगा, आत्महत्या के बाद साथी जवानो में शोक का माहौल है।

Post a Comment

0 Comments